Monday, June 17, 2013

Indrajaal Comics-Vol.25-13-Andha Mahadeep


Download 10 MB
Download 36 MB
इंद्रजाल कॉमिक्स-Vol-25-13 -अँधा महादीप
 इंद्रजाल कॉमिक्स की कड़ी में एक और कॉमिक्स एक और कॉमिक्स जो मै आज अपलोड कर रहा हूँ वो है फ़्लैश गोर्डन सिरीज़ की एक बेहतरीन कॉमिक्स 'अँधा महादीप'।इस कॉमिक्स की कहानी तो बहुत अच्छी है और इसे मै अपलोड तो जरुर करता पर इसे जल्दी अपलोड करना पड़ा क्योंकि इसे दीमक ने खाना शुरू कर दिया था और अगर मै और इंतज़ार करता तो इस कॉमिक्स की पूरी कहानी ठीक से अपलोड करना संभव नहीं हो पता इसलिए इसे तुरंत स्कैन किया है। कॉमिक्स का नंबर क्या है कहना मुश्किल है वैसे मेरा अंदाज़ा है की मैंने जो नंबर डाला है वो ठीक होना चाहिए।
 मोहित और हम सब ने मिलकर मनोज कॉमिक्स को पूरा स्कैन करने का मन बनाया था और उसमे हम काफी हद तक सफल भी हुए है परन्तु मोहित भाई ने जिस तरह से इस प्रोजेक्ट को चलाया था उसका कोई मुकाबला नहीं किया जा सकता है पर अब लगता है की उनकी जिन्दगी में काफी उथल पुथल चल रही है इसलिए वो इस प्रोजेक्ट पर काम नहीं कर पा रहे है। क्योंकि वो इस प्रोजेक्ट को काफी शिद्दत से पूरा कर रहे थे इसलिए हम उस प्रोजेक्ट में उनकी कुछ मदद ही कर रहे थे। उनके पास ही सभी कॉमिक्स का रिकार्ड मौजूद है की कौन सी कॉमिक्स अपलोड है किस कंडीशन में अपलोड है और वो सारी अपलोड कॉमिक्स उनके कम्पुटर पर है। पर मेरे साथ ऐसा कुछ भी नहीं है मेरा काम तो जो भी मोहित भाई कहते थे अगर मेरे पास होती थी तो अपलोड कर देता था वरना मना कर देता था। इसलिए इस प्रोजेक्ट को उनके बिना पूरा करना टेड़ी खीर ही साबित होने वाली है। उम्मीद कर सकता हूँ की आप सब की मदद से मै ये मुश्किल काम कर पाऊं। और ये सभी मनोज कॉमिक्स सॉफ्ट कॉपी के रूप में हम सब के पास जरुर हो। वैसे तो मै ये उम्मीद करता हूँ की मनोज कॉमिक्स की ८०% तक कॉमिक्स मेरे पास जरुर होगी पर वो २०% जो मेरे पास नहीं होगी वो या तो आप में से किसी को उपलोड करना होगा या पर मोहित भाई को किसी तरह से इतनी मदद तो हमारी करनी ही पड़ेगी। आप सब से मेरा आग्रह है की इस काम में मेरी जितनी संभव  हो  मदद कीजिये जिस से जल्दी से जल्दी ये प्रोजेक्ट पूरा हो सके।

11 comments:

  1. Thanks a lot Manoj bro for this old gem

    ReplyDelete
  2. Manoj bro, I will be happy to help you out in this regard. Please let me know the list of comics you are having. I will check if there are few which I'm having or which I can arrange.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Brother jo list mujhe manish ne di hai use anusaar 10 comcis se jayda nahi hongi jo mere pass na ho.
      par problem uploaded comics ko le kar hai. jo uploaded hai unhe scan karne ka koi matlab nahi hai par unke link dene ke liye na mere pass wo soft copy me hai aur na hi unke link hai.
      bus mujhe uploaded comics ke sare link mil jaye to mai ye kaam aaraam se kar sakta hun. auron ke thodi bahut madad ke sath

      Delete
  3. Awesome Comics Brother... Thank You Very Much. Please Do me a favour. I'm Searching a Comics. It's name is "Paanch Jasus & Sagar Samrat ka khazana". Do you have this Comics? It is published by Goversons Comics. If you've Hardcopy, than I want to Purchase it. Thank You. :)

    ReplyDelete
  4. Thanks brother
    but sorry to say
    ye dono comics mere pass nahi hai
    agar kabhi milti hai to mai upload kar dunga

    ReplyDelete
  5. ये हीरो तो पुराना हैं लेकिन हमारा वास्ता इन जनाब से अभी कुछ समय से हुआ हैं और हम हैंरान हैं की जब हम फेंटम और मेंड्रेक की कॉमिक्स बचपन में पढ़ा करते थे तब हमे ये कोमिक्सें क्यों नहीं मिली पढने को| साइंस फिक्शन की इतनी शानदार कहानिया हैं इन जनाब की मनोज भाई केवल एक से काम नहीं चलेगा वैसे इस कॉमिक्स बुक के लिए थैंक्स
    और काम ज़ारी रखें थैंक्स

    ReplyDelete
  6. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  7. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  8. Visit My Comics Website.........
    http://www.indiancomics.biz/
    http://freecomics.pw/
    http://adultcomics.us/
    http://velamma-savitabhabhi-kirtu.blogspot.com/

    ReplyDelete