Thursday, October 13, 2016

Manoj Comics--817-Kali Maut


Download 10 MB
Download 40 MB
मनोज कॉमिक्स -८१७ - काली मौत
 मनोज कॉमिक्स अंसार अख्तर जी की एक और शानदार कॉमिक्स। कर्नल कर्ण सिरीज़ के बेहतरीन कॉमिक्स। कर्नल कर्ण सिरीज़ की सिर्फ ये ही कॉमिक्स है जो अब तक अपलोड नहीं हुयी थी।आज इस सिरीज़ की सारी कॉमिक्स अपलोड हो जाएँगी। मनोज कॉमिक्स की उप्लोडिंग जब से सुरु हुयी है तब से यही परम्परा चली आ रही है की पहले सुपर हीरो की कॉमिक्स अपलोड की जाये और आज जा कर मनोज कॉमिक्स के सभी सुपर हीरो की सारी कॉमिक्स अपलोड हो गयी है। अब सिर्फ बिना सुपर हीरो वाली कॉमिक्स ही बची है। और मैं उम्मीद करता हूँ। कि इस साल के अंत तक मैं पूरी मनोज कॉमिक्स अपलोड करने में सफल हो जाऊंगा।
 कुलविंदर सिंह सोना भाई की मदद से नूतन कॉमिक्स की भूतनाथ सिरीज़ उम्मीद करता हूँ वो भी जल्द ही अपलोड कर पहुँगा।
 स्कैन करना तो फिर भी कुछ हद तक हो जाता है पर एडिटिंग और उप्लोडिंग में टाइम लगता है। फिर जल्द ही ये काम भी पूरा हो ही जायेगा।
 अब बात इस कॉमिक्स की कर ली जाये कहानी शुरू होती है एक शिप के ऐसे एरिया में प्रवेश करने से जिधर मालवाहक जहाज़ का आना प्रतिबंधित है। जब जहाज़ से संपर्क करने की कोशिश होती है तो जहाज़ से कोई उत्तर नहीं मिलता। जब जहाज़ को रोक कर उसे चेक किया जाता है तो वहां के भी आदमी नहीं मिलता। हाँ इस बात के दो सबूत मिलते है की एक दिन पहले तक जहाज़ में सब कुछ ठीक था। पहला सबूत जहाज़ का किचन का गर्म होना दूसरा जहाज़ के कप्तान का डायरी में एक दिन पहले का विवरण होना। जब जहाज़ का इंजन चेक किया जाता है तो वो भी पूरी तरह से ठीक पाया जाता है। अब सवाल ये है की आखिर जहाज़ पर हुवा क्या और दूसरा सभी लोग कहाँ गायब हो गए।
 ये सब जानने के लिए आप को कॉमिक्स डाउनलोड करके पढ़े। फिर जल्द ही दुबारा मिलते है।

5 comments:

  1. maan gaya aapko bhai
    Wah u r great Manoj Bhai

    ReplyDelete
  2. Ye comixs bhi delete hai ap ek bar pls sari conics chk karo kafi lnk ded ho chuke hai request hai apse

    ReplyDelete