Saturday, February 16, 2013

DC-405-Motu Chhotu aur Khazane ki Loot


Download 11 MB
Download 32 MB
डायमंड कॉमिक्स - मोटू छोटू और खजाने की लूट
 मेरे चाहने वालों को मुझ से इस बात की हमेशा शिकायत रहती है की मै डायमंड कॉमिक्स स्कैन नहीं करता। और सही भी यही है, इसका कारण जो मुझे समझ में आता है वो ये है की मुझे डायमंड कॉमिक्स कभी भी पसंद नहीं आई,और जो चीज़ पसंद न हो उसको खरीदना और फिर उसे स्कैन करना मुझे दुनियां का सबसे मुश्किल काम लगता है। डायमंड कॉमिक्स में मैंने सुरु में चाचा चौधरी खूब पढ़ा पर जब उन्होंने कॉमिक्स की कहानियों को बार बार छापना सुरु किया तो मैंने उसे भी बंद कर दिया। फौलादी सिंह, राजन इकबाल,लम्बू मोटू पढ़ा तो पर न उनकी कहानियां मुझे भाई और न ही उनके चित्र। इसलिए न ही डायमंड का संग्रह करने की कोशिश की और न ही कभी इच्छा हवी पर फिर भी डायमंड की कई कॉमिक्स मेरे पास होंगी। इसलिए मैंने वो कॉमिक्स अपलोड करने की सोची है जो की डायमंड की हो,और ये उसी कड़ी में अपलोड कर रहा हूँ।
आज कल मै जिस तरह से व्यस्त हूँ उसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था थकान तो बहुत हो रही है परन्तु फिर भी इसका अपना एक अलग मज़ा है।
 मैं ऐसे चरित्रों की कॉमिक्स नहीं पढना चाहता जो की अच्छा करने जाएँ और उनके साथ बुरा हो जाये,और ऐसी बाते मुझे तकलीफ पहुचती है,इसी कारण मैंने इस कॉमिक्स को भी नहीं पढ़ा है मै ये नहीं कह सकता की ये कॉमिक्स कैसी होगी वैसे उम्मीद है की कॉमिक्स की कहानी अच्छी ही होंगी। आप इस कॉमिक्स का आनंद ले मैं जल्दी ही आप से फिर मिलता हूँ ....................

7 comments:

  1. brother plz tausi aur triple t upload karey.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Is month aap ko ye comics mil jani chahiye

      Delete

  2. realease) HELLO FRENDZ......DOWNLOAD RAKTBEEJ... ORIGINALLY UPLOADED BY TEAM RCJ TEAM RCJ ROCKS RAKTBEEJ http:// www.mediafire.com/? x61p0rlngc71lwf

    ReplyDelete