Sunday, August 23, 2020

Guneet Comics-Kath Ke Ullu

Download 15 MB
Download 50 MB
गुनीत चित्रकथा-काठ के उल्लू
 ये कॉमिक्स मुझे एक्सचेंज में "शालू राजा" भाई से मिली थी पर इस कॉमिक्स की कटाई कुछ इस तरह से थी की कई जगह कहानी भी कट रही थी। जब उनसे कहाँ तो उन्होंने इसे बदल कर दूसरी भेज दी। क्योंकि कॉमिक्स मेरे पास आ चुकी थी तो मैंने इसे स्कैन कर लिया। लेकिंग सही मायने में देखा जाये तो ये कॉमिक्स शालू राजा जी की है तो आप उन्हें भी धन्यवाद जरूर कहें। इस कॉमिक्स को मै कई कारणों से पढ़ नहीं पाया हूँ इसलिए कहानी के बारे में कोई राय देना संभव नहीं होगा जिसके लिए मुझे खेद है। कॉमिक्स स्कैनिंग में जो बाधा माताजी की मौत के कारण पड़ी थी उससे अभी तक उबर नहीं नहीं पाया हूँ। लेकिन अब मैं कॉमिक्स तेज़ी से स्कैन करूँगा। जिससे जल्द से जल्द आपको कॉमिक्स पढ़ने को मिल सके।

6 comments:

  1. बहोत बहोत शुक्रिया एवं धन्यवाद, इस बेहतरीन अपलोड के लिए !!!!!!!! 🙏🙏🙏👍👍👍

    ReplyDelete
  2. आपके माताजी के बारे में सुनकर बहोत दुख हुआ !!
    ईश्वर उनकी आत्मा को सद्गति दे !!!!
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

    ReplyDelete
  3. Hello Manoj ji - Ye puchna chahta hu k 15MB aur 50MB ki file me kya fark hai?

    ReplyDelete
  4. Great collection of comics. Thanks for uploading. Regards Orange Publishers, the leading Book Publishers in India

    ReplyDelete