Friday, December 28, 2012

Chitrabharti Kathamala-03-Chocolate Aur Jadu Ka Jangle


Download 10 MB
Download 37 MB
चित्रभारती कथामाला -03-चॉकलेट और जादू का जंगल
 चॉकलेट पत्रिका की ये तीसरी क़िस्त है मेरी तरफ से। उम्मीद है आप को ये पत्रिका बहुत पसंद आ रही होगी। ठण्ड बहुत ज्यदा पड़ रही है लखनऊ, में इसलिए बिजली बहुत आ-जा रही है,ठण्ड में काम वैसे थी सुस्त हो जाता है ऊपर से ये बिजली,काम और ढीला,फिर भी समय से ये पत्रिका अपलोड हो रही है मुझे तो विश्वास ही नहीं हो रहा है।
 इसमें आप वो सारे मजेदार चरित्रों से दुबारा मिलेंगे। "जूनियर जेम्स बांड","मास्टर जी",और "प्राइवेट डिटेक्टिव कपिल" की कहानी का दूसरा भाग पढेंगे और उसके बाद तो आप चॉकलेट के चौथे भाग के लिए तो बिलकुल भी इंतज़ार नहीं कर पाएंगे,और मै पूरी कोशिश करूँगा की वो 30 दिसम्बर 2012 तक जरुर अपलोड हो जाये,बाकि सब समय के हाथ में है।
 हाँ मै सब लोगो से एक बात जरुर कहना चाहूँगा,कि मै यहाँ जो कुछ भी लिखता हूँ वो मेरी व्यक्तिगत राय होती है। और यहाँ मै जो जानकारी भी देता हूँ वो भी पूरी तरह मेरे अनुसार होती है।मै अपनी तरफ से पूरी कोशिश करता हूँ कि मेरी दी जानकारी पूरी तरह से सही हो,पर यदि आप के पास उससे बेहतर कोई जानकारी हो तो उसे यहाँ जरुर कहे। मै हमेशा आपके द्वारा दी गयी जानकारी का स्वागत करूँगा।
 मै भी इंसान हूँ गलतियाँ मुझसे भी होती है पर जब हम सब मिलकर अपना ज्ञान बाटेंगे तो गलतियाँ होने की सम्भावना बहुत कम हो जाएगी।
आप सब इस बेहतर पत्रिका का आनंद लें मै जल्दी ही आप से चॉकलेट के 4 अंक के साथ दुबारा मिलता हूँ। ............

11 comments: