Monday, August 15, 2016

Manoj Comics-696-Qatilon Ki Mandi


Download 09 MB
Download 32 MB
मनोज कॉमिक्स-६९६ -क़ातिलों की मंडी
 ये कॉमिक्स भी मनोज कॉमिक्स में बिना हीरो वाली कॉमिक्स में से एक है। कहानी अंसार अख्तर जी द्वारा लिखी गयी है। अपराध जगत का इतना खूबसूरत चित्रण की मन से सिर्फ वाह ही निकलती है। कहानी लिखने का ये अंदाज़ मुझे उनका दीवाना बना देता है। कहानी है एक सुपारी लेने वाले सबसे महंगे अपराधी की। वो अपने काम से बहुत खुश है। एक बार क़त्ल करना और फिर तीन-चार महीने मौज करना। अच्छे पैसे मिल जाते थे। फिर उसे मिलती है एक शेठ के क़त्ल की सुपारी, जिसे पूरा करने उसे दूसरे शहर जाना पड़ता है। वहां उसके साथ क्या-क्या होता है ये तो आप को कॉमिक्स पढ़ कर ही पता लगेगा। बस इतना कह सकता हूँ की अगर आप ने पहले इस कॉमिक्स को नहीं पढ़ा है तो आप कहानी के अंत से भौच्चके रह जायेंगे।
 पढ़िए और इस कहानी का आनंद लीजिये।
 पिछले पोस्ट में मैंने अपने कॉमिक्स कलेक्शन को लेकर चिंता व्यक्त की थी। कुछ लोगों के व्यवहार को लेकर गुस्सा भी था और सच कहूँ तो अभी भी है। अब क्या मुझे ये साबित करना पड़ेगा की मैं कलेक्टर हूँ दूकानदार नहीं। वो लोग जिनका खुद का कोई ईमान नहीं है वो मुझ पर ऊँगली कैसे उठा सकते है। मुझे हर तरह से ब्लैकमेल किया जाता है। हमेशा लोट सेल के चक्कर में डाला जाता है अगर मुझे एक कॉमिक्स चाहिए। तो या तो अकेले दिया नहीं जाता या तो इतने पैसे मांगे जाते है की मैं चाह कर भी उसे ले नहीं पाता। मैंने तो अब सारी उम्मीद छोड़ रखी है। अगर कॉमिक्स डाउनलोड करने वाले मेरी मदद नहीं करते तो जो है मैं उसे अपलोड कर दूंगा। बाकी मेरी किस्मत। ये मेरी आने वाले सेटों की पेंडिंग लिस्ट है। है तो और भी ये वो है जिनके बारे में मुझे याद है।
 MC-705 हवलदार बहादुर हवलदार बहादुर और नेपाली ठग
 MC-723 क्रुक बोंड क्रुक बोंड और अंधेरे का बादशाह {DIGEST 889+723}
MC-838 सागर - सलीम चुडैल बिल्ली
 MC-973 भूत-प्रेत, तंत्र-मंत्र, जादू-टोना सरसराती मौत
 MC-1025 तूफ़ान तूफ़ान देगा मौत
 MC-1031 महाबली शेरा देवता का ताज
 MC-1044 विध्वंस सुपर पॉवर
 MC-1047 भूत-प्रेत, तंत्र-मंत्र, जादू-टोना कहर की रात
MC-1163 राम - रहीम वुल्फराज
 MC-1168 भूत-प्रेत, तंत्र-मंत्र, जादू-टोना सौ साल बाद
 MC 1234 डार्क टेल्स जंगली बाबा

4 comments:

  1. Manoj ji very very thanks for MC-696-Qatilon Ki Mandi aap bahut achcha kaam kar rahe ho.wish you good luk & I waiting next uploads your comics lover

    ReplyDelete
  2. Apka comics story ki vishastaye batana achcha lagta hai.Mai chahta hun km ye blog hamesha chalu rahe.ye comics km sabse achcha blog hai.thanku so much manojji .

    ReplyDelete