Tuesday, October 11, 2016

Manoj Comics-800-Neele Hire Ke Chor

Download 10 MB
Download 40 MB
मनोज कॉमिक्स-८००-नीले हीरे के चोर
 मनोज कॉमिक्स की एक और शानदार कॉमिक्स। ऐसी की कहानियों के कारण ही मनोज कॉमिक्स भारत की नंबर १ कॉमिक्स थी। कहानी का आधार भी बहुत पुराना और प्रस्तुति बिलकुल नयी और जबरदस्त। सस्पेंस का तो जबाब नहीं। सब कुछ सीधा-सीधा लगता है पर होता कुछ भी सीधा नहीं। कहानी पढ़े बिना छोड़ना तो लगभग असंभव ही मान कर चलिए।
 कहानी शुरू होती है एक हीरे के प्रदर्शनी से जिसमे दो पाकिश्तानी पति-पत्नी जो की मसहूर चोर है। वो उस बेसकीमती नील हीरे की चोरी के लिए भारत आये है। हीरे की कड़ी सुरक्षा को देख कर तो एक बार उनकी भी हिम्मत टूट जाती है। लेकिन वो अपने शानदार दिमाक की मदद से एक जबरदस्त योजना बनाते है।
 अब देखना तो ये था की वो चोरी करने में सफल होते है। अगर होते है तो अपने कारण या कोई और छुपा कारण है। ये सब जानने के लिए आप को ये कॉमिक्स पढ़नी पड़ेगी।
 पढ़ कर देखिये आप को इस कहानी में बड़ा मज़ा आएगा।

5 comments:

  1. Thanks Manoj. Bahut saal pahle mene ye comics padhi thi, par usme last page missing tha. So mujhe kabhi pata nahi chala ki last me kya hua. Will get to know the suspense today. THANKS

    ReplyDelete
  2. नीलम की तरह दुर्लभ ये कॉमिक |
    मनोज जी आप जियो हजारो साल, साल के दिन हो पचास हजार ...!

    ReplyDelete
  3. i love u sir. :-) keep up the good work. Thanks a lot.

    ReplyDelete
  4. manoj bhai ko namaskar,,,,bhai ji isks link kam nahi kar raha hai deleted dikha raha hai...please dubara upload kar ke naya link dene ki kirpa karen..dhanyavad ...sanjeev k singh, lucknow

    ReplyDelete