Saturday, June 13, 2020

Chitrabharti Kathamala-42-Secret Agent 005-Junior James Bond-Anokha Chor-Ramkishor


Download 16 mb 
Download 69 mb 
चित्रभारती कथामाला-४२- सेक्रेट एजेंट ००५-जूनियर जेम्स बांड-अनोखा चोर रामकिशोर
 मुझे जो बताया गया था की चित्रभारती कथामाला की सारी कॉमिक्स अपलोड है इसलिए चित्रभारती कथामाला मेरे स्कैन लिस्ट में शामिल नहीं थी। पर जब इस कॉमिक्स को किसी को देने की बात आयी तो मैंने इसे स्कैन कर लिया और जब मैंने अपने डिजिटल डाटा से इस कॉमिक्स को मिलाया तो पता चला ये स्कैन नहीं हुयी है। अगर ये स्कैन हुयी है तो वो उपलोड मेरे पास नहीं पंहुचा होगा। बाकि इसे मैंने स्कैन किया है तो आप अंदाज़ा लगा सकते है की क्वालिटी कैसी होगी।
कल का दिन बहुत बुरा गया। पहले तो सुबह ५ बजे से लाइट नहीं थी फिर ट्रांसफर्मर लाया गया और चार बजे साम को लाइट आयी और फिर रात के ११ बजे टांसफर्मर फिर जल गया। पूरी रात सो नहीं पाया। छत पर भी ठीक से लेटते नहीं बना मछरों के कारण। तो पूरा रात जगा हूँ। परन्तु आज मम्मी को डयलिसिस के हॉस्पिटल लाना पड़ता है तो वही पर हूँ। नींद तो आ रही है पर सोने की कोई जगह नहीं है। इसलिए फिर इन कॉमिक्स को अपलोड ही कर दिया। दिमाग को उलझाए रखने से ही नीद का ध्यान नहीं आता तो फिर कुर्सी पर बैठते बनता है।

6 comments:

  1. Apki ma jald achi ho jayen yhi prarthna karti hun bhai

    ReplyDelete
  2. Thanks Manoj bhai for the upload, Dialysis is not a good sign but still I prey for recovery of your mother.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Welcome Brother
      han brother wo to hai fir bhi ham mummy ke liye jitna possible hai karwa rahe hai

      Delete
  3. Thanks a lot for this wonderful upload. We all really appreciate your hard work !!!
    God Bless You !!!
    👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍

    ReplyDelete