Wednesday, June 17, 2020

Doltan Comics-Number 02-S No-06


Download 15 MB
Download 78 MB
डॉल्टन कॉमिक्स-शंख्या ०२ क्रमांक ०६
 मुझे हमेशा से विदेशी चरित्र पसंद नहीं आते थे कॉमिक्स के रूप में चाहे वो सुपर मैन हो बैटमैन हो चाहे स्पाइडर मैन हो या कोई और। इनके कार्टून फिल्म मै बहुत पसंद करता था पर कॉमिक्स के रूप में इन्हे पढ़ने का मेरा कभी मन ही नहीं हुवा। ये एक बहुत बड़ा कारण था की मैंने कभी इंद्रजाल कॉमिक्स कलेक्ट नहीं की। फिर भी मेरे पास बहुत इंद्रजाल कॉमिक्स है। लगाव हमेशा मुझे देशी कॉमिक्स सुपर हीरोस से ही था। बड़े होने पर इसका कारण पता चला। इन सभी की कॉमिक्स बच्चो के लिए ही नहीं बड़े लोगो के लिए भी थी। इसलिए उस समय मेरा छोटा दिमाग इनको खुद के साथ जोड़ नहीं पाता था। पर अब जब वो कॉमिक्स पढता हूँ तो बहुत अच्छी लगती है।
 इस कॉमिक्स के कहानी के बारे में मैं कुछ नहीं लिखना चाहूंगा। जब आप पढ़ेंगे तो अंदाज़ा लगा लेंगे की मैंने क्यों नहीं लिखा इनके बारे में।

4 comments:

  1. Thanks a lot for this wonderful upload. We all really appreciate your hard work !!!
    God Bless You !!!
    👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍👍

    ReplyDelete