Sunday, January 20, 2013

Chitrabharti Kathamala-07-Chocolate


Download 10 MB
Download 37 MB
चित्रभारती कथामाला -07-चॉकलेट
 मेरे प्यारे दोस्तों
 जैसा की मै आप सभी को बता चूका हूँ कि लखनऊ में न तो बिजली की समस्या समाप्त हो रही है ,और न ही ठण्ड। और इन दोनों से एक साथ निपटना बहुत मुश्किल हो रहा है और ऊपर से चॉकलेट का 6 न. भी मेरे पास नहीं थी और मै इंतज़ार कर रहा था की शायद कोई मित्र मेरी मदद कर दें और ये सीरीज पूरी हो सके, पर जब चारों और से निराशा हाथ लगी तब मैंने ये फैसला किया की जो मेरे पास है वो ही अपलोड कर दिया जाये। और इसी बात को ध्यान में रखते हुए मै चॉकलेट न . 07 लेकर आप के सामने आया हूँ और मुझे अच्छी तरह से मालूम है की ये चॉकलेट भी आप का भरपूर मनोरंजन करेगी।
इस में 'प्राइवेट डिटेक्टिव कपिल' से हम सब की मुलाकात नहीं होगी पर इसमें अनुपम सिन्हा जी का 'स्पेस स्टार' सीरीज का आरंभ जरुर होगा जो की बहुत ही बेहतर है इसके अलावा 'मानस पुत्र' सीरीज भी पढने को मिलेगी। और इस बार चॉकलेट छोटे आकर में भी छपी थी। आप सब इस बेहतर चॉकलेट का आनंद लें मै जल्दी ही कुछ बेहतर कॉमिक्स के साथ दुबारा मिलते है .........

9 comments:

  1. मनोज भाई ये कॉमिक बुक भी अच्छी लगी और जैसा की हर बार होता है, एक पार्ट को पढ़ते ही दुसरे पार्ट का इंतजार बेसब्री से होना शुरू हो जाता है।
    मनोज भाई Infinite Crisis 04 का लिंक अपडेट कर दीजिये इस सीरिज के सभी पार्ट dawonload हो चुके हैं बस 4 नंबर नहीं हो पर रही है ।
    Thanks for rare uploads.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thanks brother
      but iska 8 part to hai par 9 th part nahi hai
      fir bhi jo bhi hai use jaldi hi upload kar dunga
      han Infinite Crisis 04 abhi update karta hun

      Delete
  2. Sir link kaam nahi kar raha hai

    ReplyDelete