Saturday, March 22, 2014

Manoj Comics-664-Maut Ki Chori


Download 10 MB
Download 31 MB
  मनोज कॉमिक्स-६६४-मौत की चोरी (अमर-अकबर)
 अंसार अख्तर जी कि एक और बेहतरीन कहानी, इस कॉमिक्स को परसों ही अपलोड हो जाना चाहिए था पर समय ने साथ नहीं दिया इसलिए आज इसे अपलोड कर हूँ। ये कॉमिक्स मेरे संग्रह में नहीं थी और जो कॉमिक्स मेरे संग्रह में नहीं होती है उसका अपलोड होना बहुत मुश्किल हो जाता है क्योंकि ज्यादा तर अपलोड करने इच्छा ही रखते और जो कुछ अपलोड करना चाहते है उनके पास स्कैनर ही नहीं होता है। लेकिन कहते है न कि अगर आप निस्वार्थ भाव से कोई काम करते है तो उसमे ईश्वर भी आप कि मदद करता है और मेरे साथ तो ये हमेशा से होता रहा है और उम्मीद है आगे भी होगा। पहले तो ये कॉमिक्स प्रदीप शेरावत जी नहीं स्कैन करके मुझे भेज दी पर उसके साथ दो परेशानी थी पहले वो १५० dpi में थी और मैं ३०० dpi में कॉमिक्स अपलोड करना पसंद करता हूँ और दूसरे उनसे स्कैन करने में २३ और २४ पन्ना रह गया था और जब वो मेरे कहने से हो पन्ने स्कैन करने जा रहे थे उनके स्कैनर ने धोखा दे दिया और मुझे ऐसा लगा कि ये कॉमिक्स अपलोड नहीं हो पायेगी तभी सल्लू राजा से बात हुवी और वो ये कॉमिक्स मुझेसे बदलने को तैयार हो गए और फिर जा कर ये कॉमिक्स मुझे मिल गयी तो मैंने अपनी दोनों हशरत पूरी कर ली यानि ३०० dpi में स्कैन और साथ में २३ और २४ पन्ना स्कैन।
बस मै आप सब से फिर से ये अनुरोध करूँगा कि आप प्रार्थना करें कि जो भी कॉमिक्स मेरे पास नहीं है जल्द से मुझे मिल जाये जिससे मै वो कॉमिक्स अपलोड कर सकूँ। अगर कॉमिक्स मेरे पास होगी तो अपलोड होगी जरुर इस बात में तो किसी को भी कोई संदेह नहीं होगा।
 जल्दी ही कुछ और कॉमिक्स के साथ आप से फिर मिलता हूँ …………।

10 comments: