Thursday, March 20, 2014

MC-659-Ancle Charli Aur Bhatiza dodo


Download 10 MB
Download 31 MB
मनोज कॉमिक्स-६५९-अंकल चार्ली और भतीजा डोडो इस तरह के चरित्र जैसे मोटू-पतलू, अंकल चार्ली और भी बहुत है जिन्हे मै बिलकुल भी पसंद नहीं करता हूँ। कारण सीधा सा है की मै जिसे नायक मान लेता हूँ तो फिर उसकी पिटाई या उसकी बुराई मुझे बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं होती है और इन सब चरित्रों का निर्माण ही उनकी बेवकूफी से हास्य पैदा करने के लिए होता है जिनमे उनकी बेज्जती और पिटाई शामिल होती है जो कम से कम मेरे लिए हज़म करना बहुत मुश्किल होता है। ऐसा नहीं है कि मैंने ऐसे चरित्रों कि कहानिया नहीं पढ़ी है पर मै अपने आप को उनसे कभी जोड़ नहीं पाया हूँ। ये कॉमिक्स मेरी पढ़ी हुवी भी नहीं है पर अपलोड करना था क्योंकि ये पेंडिंग चल रही थी तो स्कैन करके अपलोड कर दिया है बहुतो को ऐसे चरित्रों की कहानियाँ अच्छी लगती है,ये उनके लिए मेरी तरफ से तोफा है। आज रात तक पूरी उम्मीद है कि अमर-अकबर कि मौत कि चोरी भी अपलोड कर दूंगा।

6 comments: