Tuesday, April 28, 2020

Ganga Chitrakatha-73-Achcheram Lalcheram Bane Gram Shudharak


Download 10mb
Download 51mb 
गंगा चित्रकथा -अच्छेराम-लच्छेराम बने ग्राम सुधारक
 जब से कॉमिक्स स्कैन और अपलोड कर रहा हूँ। ये पहली बार है की मैंने एक साथ १५ कॉमिक्स उपलोड की है। इसका सबसे बड़ा कारण लॉकडाउन है जिसके कारण समय खूब मिला मुझे और उससे भी बड़ी बात मेरी स्कैन की कॉमिक्स को एडिट करने वाले कुछ मित्रों का समूह है जो नहीं चाहते की मैं उनका नाम लूं इसलिए नहीं लिख पा रहा हूँ। उन्हें तहेदिल से धन्यवाद।
 अब बात इस कॉमिक्स की करूँ तो एक कहानी है ऐसे नायकों की जो करने तो चलते है सबका भला करने और कर बैठते है बुरा फिर होती है इनकी इस प्रयास के लिए जम का सेवा। ऐसे ही नायक मोटू-छोटू भी है। ऐसी कहानियाँ मुझे पसंद नहीं आती। मेरा हीरो मार खाये ये मुझे कभी पसंद नहीं आता। इस बार ये दोनों अपनी सभी पूंजी लगा कर ग्राम सुधारक बनना चाहते है देखते है इस बार क्या होता है।

10 comments:

  1. Wah thanks bhai maja aa gya tareef ke liye shabd nahi h mere pas bhai, jis tarah se aapne is lockdown ka poora samay comics ko samarpit kiya hai iske liye bahut bahut dhanywad

    ReplyDelete
  2. thanks Bhai. you are great. plase upload more rare publication comics aapke blog par kai purani comics le link bhi dead ho gye h pls unhe nhi update kar de. 2018 se pahle ke sab link kaam nahi kar rahe

    ReplyDelete
  3. MANOJ BHAI THIS IS VERY GOOD COMICS AND VERY VERY GOOD SCAN TOO. GOD BLESS YOU

    ReplyDelete
  4. बहोत बहोत धन्यवाद मनोजजी !!!
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

    ReplyDelete