Tuesday, April 21, 2020

Pawan Comics-Suryaputra Aur Ungli Ka Ant


Download 12MB
Download 27MB
पवन कॉमिक्स - सूर्यपुत्र और ऊँगली का अंत
 ये कॉमिक्स भी कही पर भी अपलोड नहीं है। ये आखरी भाग अपलोड कर रहा हूँ। मैं बहुत खुश हूँ की ज्यादातर कॉमिक्स जो कहीं नहीं मिलती उन्हें स्कैन और अपलोड करने में सफल रहता हूँ। मैंने एक क्लोज्ड ब्लॉग बनाया है जो मेरे खुश खास मित्र या फिर वो सब लोग जिन्होंने कभी भी मुझसे डिजिटल कॉमिक्स खरीदी है। आप मुझे से संपर्क करें और मेल दें मैं उन्हें उस ब्लॉग में एक्सेस दे दूंगा। वैसे तो मैं उस ब्लॉग को पेड ब्लॉग बनाने पर विचार कर रहा हूँ जहाँ पर मैं आपके माँग के अनुसार कॉमिक्स स्कैन करूँगा।
अब बात इस कॉमिक्स की कहानी के बारे में .... जैसा लो पिछले भाग में अपने पढ़ा की कैसे अंगुली पूरी मानवता को समाप्त कर देना चाहता है। सूर्यपुत्र उसे रोकने उसके पीछे जाये ये लोगो को बचाये। सवाल कई है की ये ऊँगली है कौन ?? और इसकी मानवता से किया दुश्मनी है ?? और सूर्यपुत्र इसका अंत कैसे करेगा ???

7 comments:

  1. Bhai, krapya mujhe apne is personal blog mein subscribe kaerin. Dhanyawad!

    ReplyDelete
  2. Aapki itni sari mehnat ke liye bahut bahut Dhanywaad Manoj Ji🙏🙏🙏

    ReplyDelete
  3. Aapki itni sari mehnat ke liye bahut bahut Dhanywaad Manoj Ji🙏🙏🙏

    ReplyDelete
  4. Bhai ji please give me access to your close blog. My email is vab1410@gmail.com .

    ReplyDelete
  5. बहोत बहोत धन्यवाद मनोजजी !!!
    बहोतही दुर्लभ रत्न है, ये कॉमिक्स !!
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

    ReplyDelete