Tuesday, April 21, 2020

Pawan Comics-Suryaputra Aur Maharaksh Ungli


Download 12MB
Download 47MB
पवन कॉमिक्स - सूर्यपुत्र और महाराक्षस ऊँगली
 ये कॉमिक्स भी कही पर भी अपलोड नहीं है। ये और इसका आखरी भाग अपलोड कर रहा हूँ। आज की दिनों कॉमिक्स मैंने खुद ही स्कैन एडिट और अपलोड किया है इस बार लॉक डाउन में मैंने सिर्फ कॉमिक्स स्कैन की थी उसके एडिट करने में मेरे कई मित्रों ने मदद की थी। सूर्यपुत्र की कॉमिक्स में साथ मेरा ज्यादा लगाव है इस कारण इसे एक दिन के अंदर सब कुछ खुद ही किया है।
अब बात इसकी कहानी से करते है। प्रोफेसर रम्मना एक कबाड़ी की दूकान की पुरानी किताब पढ़कर हिमालय पर अनजान सभ्यता की खोज में निकलते है। पर लोगो को लगता है वो ख़ज़ाने की खोज में है। खोज में उन्हें एक पथ्थर का भीमकाय आदमी मिलता है जिसकी पुतलियाँ हिल रही थी और दिल की की धड़कन भी चल रही थी। प्रोफेसर के साथियों और उनके ग्रुप में शामिल माफिया को लगता है उस पथ्थर के आदमी के अंदर खज़ाना है। फिर उस मूर्ति की छीना-झपटी में आगे क्या होता है ये आप कॉमिक्स पढ़कर ही देखें।

4 comments:

  1. Thanks a lot Manoj bhai for all the comics. Suryaputra aur Super Power Vikrant Ki comics bohot time se pending chal rahi thi. Aaj kafi din baad thoda free time mila to aaj sari comics download kar raha hoon. Keep it up bro.

    ReplyDelete
  2. बहोत बहोत धन्यवाद मनोजजी !!!
    बहोतही दुर्लभ रत्न है, ये कॉमिक्स !!
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏
    🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏🙏

    ReplyDelete
  3. Manoj Bhai file corrupt hai open nahi ho rahi hai

    ReplyDelete