Saturday, April 11, 2020

Prabhat Comics-87-Tiger London Me

Download 57 MB
  प्रभात कॉमिक्स-८७-टाइगर लंडन में
 प्रभात के सबसे प्रशिद्ध चरित्रों में एक जिसकी बहुत सारी कॉमिक्स पब्लिश की गयी थी। मेरे पास इसकी बहुत कॉमिक्स तो नहीं है पर जितनी भी है उसे मैं आप सब के साथ जरूर बाटूंगा। जैसा की मेरा मानना है की मेरी हर कॉमिक्स हम सभी कॉमिक्स प्रेमी की साझा है। अगर आप सब इतनी बड़ी तादात में कॉमिक्स न पढ़ते होते तो उस समय भी आज की तरह कॉमिक्स प्रकाशित न की जाती। मेरा पूरा प्रयास रहा है की जो भी कॉमिक्स मेरे पास है उन्हें स्कैन करके आप सब को पढ़ने को दूँ परन्तु कॉमिक्स स्कैन से अपलोड करना एक लंबी प्रकिया है पहले कॉमिक्स स्कैन फिर उसे एडिट फिर उसे अपलोड फिर उसे ब्लॉग पर अपडेट करते हुए उसके बारे में कुछ लिखना। इस सब में बहुत समय लगता है। फ़िलहाल में कुछ मित्र मिले है जो कॉमिक्स को एडिट करने को तैयार है। उन्होंने इन सभी कॉमिक्स को एडिट किया है वो अपना नाम नहीं देना चाहते इसलिए मै भी उनका नाम नहीं लूंगा। बस ऐसा समझे वो भगवान् शिव के कोई अवतार है मेरे लिए।

3 comments: